Best Bollywood Movies Of 2019 | Download Bollywood HD movies Free.

2019 की शीर्ष 20 बॉलीवुड फिल्मों की सूची देखें। आलोचकों और उपयोगकर्ता की रेटिंग पर आधारित फिल्म को टाइम्स ऑफ इंडिया - एम्स की वेबसाइट पर प्राप्त किया गया है। इस सूची में 2019 में रिलीज़ होने वाली हिंदी फिल्में शामिल हैं। यदि आप हिंदी सिनेमा के बाद एक शौकीन हैं और नियमित रूप से बॉलीवुड फिल्में देखते हैं तो यह सूची सिर्फ आपके लिए बनाई गई है। 2019 की सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्मों की सूची इस प्रकार है:



  1. MOVIE NAME :- Bala
Image result for bala movie pic

Bala Movie Review : Bald is beautiful, indeed


बाला कहानी: बालमुकुंद शुक्ला उर्फ ​​बाला (आयुष्मान खुर्राना) अपने रेशमी चिकने बालों को वापस उगाने के लिए हर तरह की कोशिश करता है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में, वह एक ठीक पाता है, लेकिन क्या इससे उसे स्थायी खुशी मिलेगी?

बाला रिव्यू: "हम आपके हैं कौन" के गाने है, दिल के पास स्थायी तज है। "ध्यान दें, यह आपके बालों की बात कर रहा है और इस तरह बाला शुरू होता है। एक विचित्र आवाज-ओवर (विजय राज) फिल्म के नायक की कीमत पर एक मजेदार सवारी के लिए मंच निर्धारित करता है। वह सभी 25 वर्ष के हैं, लेकिन अपने मधुमेह और गंजे पैर के कारण वृद्ध दिखते हैं, जो कि रेशमी बालों की एक स्वप्निल फसल थी।

DOWNLOAD FREE BALA MOVIE HD QUALITY BELLOW 


उनकी बचपन की प्रेमिकाओं ने भी उनका साथ छोड़ दिया था और उन्हें महिलाओं की फेयरनेस क्रीम के लिए सेल्समैन की नौकरी मिली। लेकिन, बाला कोई गड़बड़ नहीं है। इसके बजाय, वह चुनौती सिर पर ले जाता है (कोई सज़ा नहीं)। बाला एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में काम करते हैं, जहां वह बॉलीवुड सितारों की नकल करते हैं और सक्रिय रूप से अपने बालों के झड़ने के लिए विभिन्न उपायों की मांग करते हैं। इनमें हास्यास्पद से लेकर विचित्र तक है। स्थितिजन्य कॉमेडी मजाकिया वन-लाइनर्स के साथ मज़ेदार होने के लिए पहली छमाही के लिए पर्याप्त अवसर लाती है जो आपको विभाजन में छोड़ देगी।

आयुष्मान हर दृश्य का मालिक है जो बाला की दुर्दशा को विश्वसनीय और साथ ही प्रफुल्लित करता है। उन्हें सटीक बॉडी लैंग्वेज और अन्य बारीकियों के साथ कानपुर का लहंगा मिलता है। आप उसके साथ सहानुभूति कर सकते हैं, लेकिन वह कभी भी एक दयनीय चरित्र के रूप में सामने नहीं आता है जब उसके चिप्स नीचे होते हैं। नरेन भट्ट द्वारा कहानी, पटकथा और संवादों के स्मार्ट लेखन के लिए सभी का धन्यवाद।

अभिनेत्रियों में, भूमि पेडनेकर, मजबूत नेतृत्व वाली वकील लतिका के रूप में प्रभावशाली हैं, जिन्होंने हमेशा अपनी गहरी त्वचा के कारण पूर्वाग्रह का सामना किया है। हालाँकि, उसका मेकअप बहुत ठोस नहीं है। यामी गौतम (परी मिश्रा के रूप में) सुंदर दिखती हैं और कानपुर की सुपरस्टार के रूप में काफी प्रभावशाली हैं, जो अपने आप में पूर्ण हैं। उनका चरित्र सोशल मीडिया पर छोटे शहरों के प्रभावितों की मौजूदा प्रवृत्ति और उनकी बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है।

चरित्र अभिनेताओं में सौरभ शुक्ला, अभिषेक बनर्जी, सीमा पाहवा और जावेद जाफरी ने अच्छा सहयोग दिया है और अक्सर हंसी के पात्र हैं। फिल्म का संगीत ज्यादातर पृष्ठभूमि में चलता है और कथा के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करता है। विभिन्न 90 के दशक के ट्रैक का संदर्भ स्थायी है।

निर्देशक अमर कौशिक ने संदेश देने की कोशिश की कि हमारा समाज किस तरह से अलग है। फिल्म के दूसरे भाग में प्रचार करने के लिए जाता है, जिसमें सामाजिक पूर्वाग्रहों के बारे में संदेश दिया जाता है। यह फिल्म के मजेदार भागफल से दूर ले जाता है, लेकिन कहानी दर्शकों को बांधे रखती है, ज्यादातर आयुष्मान के शानदार अभिनय के कारण।

लेकिन कुल मिलाकर, 'बाला' उन हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ बनी हुई है, जो परिस्थितियों से संबंधित हैं। फिल्म के संदेश की तरह, 'बाला' अपनी खामियों के साथ भी सुंदर है, और मनोरंजन करने में कभी विफल नहीं होती।

In-depth Analysis

Our overall critic’s rating is not an average of the sub scores below.
Direction:
3.0/5
Dialogues:
4.5/5
Screenplay:
3.5/5
Music:
3.0/5
Visual appeal:
3.0/5

0 Comments